नई बातें / नई सोच

Monday, March 27, 2006

3D xara पर एक नज़र

अपनी वेब साईट और ब्लाग्स पर जगमगाहट वाले titles और logos बाना सब को पसंद है ताकि अपने एलेक्ट्रॉनिक पन्ने पर और चार चांद लगें। ऐसे वेब डिज़ाईनर्स जिनहें animation के बारे में ज़ियादा नहीं मालूम और वो छोटे मोटे animated logo बनाना चाहते हैं, ऐसे लोगों के लिये xara का 3D सॉफ्टवेर अच्छा रहे गा जहां आप सिर्फ एक मिनट में जगमगाहट वाले titles, buttons, logos और headlines वगेरा आसानी से बना सकते हैं। इस सॉफ्टवेर की कीमत 44.99 US है इसके अलावा 15 दिनों के लिये ट्रायल वरज़न भी मौजूद है और xara की वेब साईट पर ज़िनदगी भर के लिये मुफ्त खौरी भी दस्तियाब है जहां पहले से ये सॉफ्टवेर इन्सटाल है और आन-लाईन रहते हुवे सिर्फ एक मिनट में अपनी पसंद का text animate करके gif फॉर्मेट में बनाकर क्म्प्यूटर पर डोनलोड कर सकते हैं। इस सॉफ्टवेर में दूसरी खूबियाँ भी हैं जैसे अपनी पसंद का 3D स्क्रीन सेवर और फोटोस पर सपेशल एफेक्टस वगे बना सकते हैं।

xara 3D के चंद नमूने





















2 Comments:

  • काफी काम की चीज़ है...और आपने लोगोज़ अच्छे बनाए हैं। वैसे 'दस्तेआब' लफ्ज़ बहुत दिनों बाद सुना..इसका हिन्दी शब्दार्थ 'उपलब्ध' है।

    By Blogger रेलगाड़ी, At 6:46 PM  

  • अनाम जीः आप का शुक्रिया, ये लेख लिखते वकत "उपलब्ध" की spell ठीक से मालूम न होने की वजे से 'दस्तेआब' लिख दिया। एक बार फिर शुक्रिया आपका।

    By Blogger SHUAIB, At 10:29 AM  

Post a Comment

Subscribe to Post Comments [Atom]



<< Home